दिल्ली-गाजियाबाद के बाद दिल्ली-नोएडा बॉर्डर भी की गई सील



Noida Delhi Road- India TV

Image Source : PTI
Representational Image

नोएडा. गौतमबुद्धनगर के डीएम सुहास एल वाई ने मंगलवार शाम ट्वीट कर जानकारी दी कि नोएडा-दिल्ली सीमा को कोरोनोवायरस महामारी से लड़ने के लिए एक निवारक उपाय के रूप में पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। इससे पहले नोएडा के पड़ोसी जिले गाजियाबाद के जिला प्रशासन ने गाजियाबाद और दिल्ली के बीच लोगों की आवाजाही पर रोक लगा दी। 

जिला मजिस्ट्रेट अजय शंकर पांडे ने बताया कि वैध पास धारकों और आवश्यक तथा आपातकालीन सेवाओं में काम करने वाले लोगों को दोनों शहरों के बीच आने-जाने की अनुमति दी जाएगी। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के आदेशों में कोई ढील नहीं दी गई है और जिले में उद्योग तथा कार्यालय बंद रहेंगे। पिछले आदेश और शर्तें वैसी ही रहेंगी जब लॉक डाउन घोषित किया गया था।

अधिकारी ने कहा कि दो सोसायटी केडीपी और गिरनार को अब खोल दिया गया है, जबकि इंदिरा पुरम की इस्‍लाम नगर कॉलोनी और एटीएस सोसायटी को सील कर दिया गया है। केडीपी और गिरनार को पहले निषिद्ध क्षेत्र घोषित किया गया था। डीएम ने कहा कि कुल 15 सोसायटियों को सील कर और उन्हें हॉट स्पॉट घोषित किया गया है। पांडे ने कहा कि सोमवार शाम तक, स्वास्थ्य विभाग को 311 नमूने प्राप्त हुए थे, जिनमें से 307 की कोविड-19 जांच की रिपोर्ट नेगेटिव आई, जबकि चार की रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *