जब इंजमाम उल हक़ और विवियन रिचर्ड्स में लगी थी लंबा छक्का मारने की शर्त, जानिए कौन जीता



Vivian Richards and Inzmam Ul Haq- India TV

Image Source : TWITTER/ICC
Vivian Richards and Inzmam Ul Haq

लाहौर| पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने कहा आज के दौर में बेशक ज्यादा स्कोर वाले मैच हो रहे हैं लेकिन उन्होंने वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज विवियन रिचडर्स जैसी आक्रामकता आज के समय में नहीं देखी।

इंजमाम ने यूट्यूब वीडियो में कहा, “मैं एक बार महान रिचडर्स के साथ बल्लेबाजी कर रहा था। वह मेरे पास आए और कहा कि क्या मैं देखना चाहता हूं कि हम दोनों में से कौन बड़ा छक्का मार सकता है। मैं हंसा और कहा बिल्कुल, मुझे लगा कि वो रिटायर्ड खिलाड़ी हैं और मैं उस समय काफी युवा था और मुझे अपने आप पर भरोसा था।”

उन्होंने कहा, “पहले ओवर में उन्होंने छक्का मारा जो पार्किंग में गया। इसके बाद मैंने छक्के मारा जो ड्रेसिंग रूम के ऊपर से गया था। मैंने उनसे खुश होकर कहा कि मैंने लंबा छक्का मारा है। उन्होंने हंसते हुए कहा कि अभी खेल खत्म नहीं हुआ है।”

ये भी पढ़ें : पिछले 13 सालों में धोनी और रोहित बने आईपीएल के बेस्ट कप्तान, जबकि कोहली ने हासिल किया ये मुकाम

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने कहा, “तीसरे ओवर में रिचडर्स ने एक और छक्का मारा जो ड्रेसिंग रूम के ऊपर से होते हुए वहां बने घर के पीछे गया। इसके बाद उन्होंने तीन बड़े छक्के मारे। संन्यास के बाद भी वह इस स्तर की क्रिकेट खेल रहे थे। वह महान खिलाड़ी थे।”

उन्होंने कहा, “मैं आज के खेल में बड़े स्कोर वाले मैचों के बाद भी रिचडर्स जैसी आक्रामकता नहीं देखता हूं। वो उच्च स्तर का जुनू था।”

ये भी पढ़ें : भारत-पाकिस्तान सीरीज से ज्यादा इस समय लोगो की जिंदगी अहम – हरभजन सिंह

कोरोना से जंग : Full Coverage





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *