क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने दिए भारत के साथ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के संकेत




Image Source : GETTY IMAGES
Cricket Australia signs 5-match Test series with India

ब्रिस्बेन। क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) के सीईओ केविन रोबर्ट्स ने इस साल के अंत में भारत के साथ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज की इच्छा जाहिर की है। वैसे भारत को इस दौरे पर चार टेस्ट और तीन वनडे खेलने हैं, लेकिन रोबर्ट्स ने ऐसे संकेत दिए हैं कि नवंबर में शुरू होने वाली इस सीरीज में एक टेस्ट मैच और जोड़ा जा सकता है। बीसीसीआई के साथ अपने संबंधों को मजबूत बताते हुए रोबर्ट्स ने कहा है कि पांच मैचों की टेस्ट सीरीज की संभावना है, लेकिन अभी इस समय कुछ भी निश्चित नहीं है।

 

रोबर्ट्स ने वीडियो कॉल के माध्यम से संवाददाताओं से कहा, “आने वाले सीजन में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज को लेकर कोई भी निश्चितता नहीं है, लेकिन मैं यह कह सकता हूं कि बीसीसीआई और सीए के रिश्ते काफी मजबूत हैं।”

 

उन्होंने कहा, “हमने भविष्य में भारत और आस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज की इच्छा जाहिर की है। यह ऐसी चीज है जिसे लेकर हम दोनों प्रतिबद्ध हैं। सवाल यह है कि क्या हम इसे 2023 की कार्यक्रम से पहले अस्तित्व में ला सकते हैंे या नहीं।”

 

 

उन्होंने कहा, “हम नहीं जानते कि अगले सीजन को लेकर क्या है लेकिन निश्चित तौर पर बदलते परिवेश में हम इसकी संभावना से तब तक इनकार नहीं कर सकते जब तक हम इसके समय के करीब नहीं पहुंच जाते।”

कोरोना से जंग : Full Coverage





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *