VIDEO: क्रिस गेल ने अपने साथी खिलाड़ी को बताया सांप, कहा- तुम कोरोना वायरस से भी बुरे


यूनिवर्स बॉस के नाम से मशहूर वेस्टइंडीज के विस्फोटक ओपनर क्रिस गेल ने अपनी पूर्व साथी क्रिकेटर रामनरेश सरवन पर जमकर हमला बोला है. क्रिस गेल ने रामनरेश सरवन को सांप तक कह दिया. इतना ही नहीं गेल ने सरवन को कोरोना वायरस से भी बुरा बताया है.

ये भी पढ़ें: भज्जी ने शेयर किया फनी हेयरकट लुक, बोले- कोरोना हो जाएगा कन्फ्यूज

दरअसल, वेस्टइंडीज टीम के दो पूर्व कप्तानों क्रिस गेल और रामनरेश सरवन के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. गेल को हाल ही में कैरिबियन प्रीमियर लीग की टीम जमैका तल्लावाह ने रीटेन नहीं किया. जिसके बाद गेल ने इस पर कहा है कि सरवन ने ही फ्रेंचाइजी और उनके बीच दरार डाली है.

क्रिस गेल ने कहा है कि रामनरेश सरवन फ्रेंचाइजी का कंट्रोल अपने हाथ में लेना चाहते हैं और इसलिए उन्होंने मुझे टीम से बाहर कराने की साजिश की. गेल के मुताबिक सरवन ने ही उनके और फ्रेंचाइजी के बीच दूरी पैदा की और उन्हें टीम से बाहर करवाया.

ये भी पढ़ें: वर्ल्ड कप में धोनी के रनआउट पर 63 साल के इस कमेंटेटर का दिखा था जोश, अब हुए सम्मानित

क्रिस गेल ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ‘सरवन तुम कोरोना वायरस से भी बुरे हो. जमैका तल्लावाह के साथ जो हुआ उसमें तुमने बड़ा रोल निभाया है, क्योंकि तुम मालिक के काफी करीब हो. तुम मेरी अंतिम जन्म दिन की पार्टी में थे और भाषण दे रहे थे कि हम दोनों के साथ कहां तक आए हैं.’

क्रिस गेल ने कहा, ‘सरवन तुम सांप हो, तुम बदला लेने वाले हो, तुम बेहद अपरिपक्व हो. तुम अभी भी लोगों की पीठ में छुरा घोंप रहे हो. तुम कब बदलोगे. यूनिवर्स बॉस से मिलने के बारे में सोचना भी मत, क्योंकि मैं तुम्हे सीधे बोल रहा हूं. अब नहीं.’

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *