Tech Wrap: यहां जानें शुक्रवार की 5 बड़ी खबरें


यहां जानें दिनभर क्या रहा टेक जगत का हाल. हम यहां आपको टेक्नोलॉजी की दुनिया की 5 बड़ी खबरें दे रहे हैं, नीचे दिए गए लिंक्स पर क्लिक कर विस्तार से पढ़ सकते हैं हमारी पूरी खबर…

सस्ते Redmi 8A Dual का एक नया वेरिएंट लॉन्च, 15 जून से होगी बिक्री

Redmi 8A Dual का एक नया 64GB वेरिएंट भारत में लॉन्च किया गया है. ये फोन पहले से 2GB/3GB रैम और 32GB स्टोरेज ऑप्शन में आता है. Redmi 8A Dual का मुकाबला भारतीय बाजार में Realme C3 और Infinix Hot 8 से रहा है. हालांकि, अब नए वेरिएंट का मुकाबला अपने प्राइस सेगमेंट में Realme Narzo 10A से भी रहेगा.

16 जून को भारत आ रहा है नोकिया का ‘Xpress Music’ फोन

Nokia 5310 फीचर फोन की भारत में लॉन्चिंग के लिए हाल ही में टीजर जारी किया गया था. अब कंपनी की आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ये जानकारी दी गई है कि इस फोन को भारत में 16 जून को लॉन्च किया जाएगा.

CLASSIC 350 vs JAWA PERAK: कितनी दमदार नई जावा या ROYAL ENFIELD पर ही करें भरोसा?

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 भारत में बिक्री के मामले में सबसे लोकप्रिय मोटरसाइकिलों में से एक है. हाल ही में रॉयल एनफील्ड ने क्लासिक 350 में सिंगल-चैनल और डुअल-चैनल ABS वेरिएंट जैसे फीचर को जोड़ा है. इससे बाइक पहले से और बेहतर हो गई है. हालांकि, इसके कारण क्लासिक 350 की कीमतों में 2,755 रुपये की बढ़ोतरी भी की गई है. इस बीच रॉयल एनफील्ड जैसी बाइक के दीवानों के लिए भारत में एक और बाइक उपलब्ध है, जिसे रॉयल एनफील्ड का प्रबल प्रतिद्वंद्वी माना जा रहा है.

क्वॉड रियर कैमरा सेटअप के साथ Oppo A52 भारत में लॉन्च

Oppo A52 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. इसे पहले चीन में लॉन्च किया गया था. इस बजट स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. इसकी बिक्री ऑफलाइन और ऑनलाइन चैनल्स पर 17 जून से शुरू होगी.

भारत में होगी OnePlus 8 Pro की पहली सेल, तारीख का ऐलान

सोमवार 15 जून को OnePlus 8 Pro और OnePlus 8 को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. ये जानकारी कंपनी ने शुक्रवार को एक ट्वीट के जरिए दी. गौर करने वाली बात ये है कि OnePlus 8 Pro के लिए ये पहली सेल होगी. हालांकि, OnePlus 8 के लिए पहले भी सेल का आयोजन किया जा चुका है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *