PCB का रुख- IPL के लिए एशिया कप के कार्यक्रम में बदलाव मंजूर नहीं


  • पीसीबी सीईओ वसीम खान की दो टूक
  • कहा- हमारा रुख एकदम साफ है…

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के सीईओ वसीम खान ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) कराने के लिए एशिया कप के कार्यक्रम में किसी तरह के बदलाव पर पीसीबी ऐतराज जताएगा. खान ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि कोरोना वायरस महामारी पर काबू होने की स्थिति में एशिया कप टी20 टूर्नामेंट यूएई में सितंबर में ही होगा.

वसीम खान ने जीटीवी समाचार चैनल (GTV News Channel) से कहा ,‘हमारा रुख एकदम साफ है. एशिया कप सितंबर में होना है और सिर्फ सेहत से जुड़े मसले के कारण ही इसमें कोई बदलाव हो सकता है. आईपीएल के लिए इसके कार्यक्रम में बदलाव किया गया तो वह हमें मंजूर नहीं होगा.’

उन्होंने कहा ,‘मैने सुना है कि एशिया कप नवंबर-दिसंबर में कराने पर बात हो रही है, जो हमारे लिए मुमकिन नहीं है. यदि आप एशिया कप में बदलाव करते हैं, तो यह एक सदस्य देश के लिए रास्ता बनाने की कवायद है जो सही नहीं है और हम इसका समर्थन नहीं करेंगे .’ खान ने कहा कि जिम्बाब्वे की टीम उस समय पाकिस्तान दौरे पर होगी और फिर पाकिस्तान को न्यूजीलैंड जाना है.

बर्थडे स्पेशल: सचिन तेंदुलकर की लव स्टोरी- अंजलि से पहली मुलाकात से शादी तक की दिलचस्प कहानी

कोरोना महामारी के कारण आईपीएल अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया, लेकिन ऐसी अटकलें हैं कि साल के आखिर में हालात सुधरने पर इसका आयोजन हो सकता है. खान ने कहा कि गुरुवार को आईसीसी मुख्य कार्यकारियों की कॉन्फ्रेंस कॉल पर हुई बैठक में बीसीसीआई प्रतिनिधि ने आईपीएल विंडो का मसला नहीं उठाया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *