Filmwrap: वरुण की कुली नंबर 1 पर कोरोना का असर, एकता की वेब सीरीज होंगे में सिद्धार्थ शुक्ला


फिल्मों और टीवी की दुनिया में आज का दिन काफी हलचल भरा रहा. जहां एक तरफ वरुण धवन की फिल्म कुली न. 1 पर कोरोना का असर दिखाई दिया तो वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में खुशखबरी भी फैन्स को मिली. इसके अलावा भी कई अच्छी, बुरी और शॉकिंग खबरें आज के दिन सिनेमा के फैन्स के लिए आईं. इसलिए गुरूवार के दिन का पूरा लेखा-जोखा आपको बता रहे हैं हम. ये हैं आज के दिन की कुछ बड़ी खबरें-

वरुण-सारा की कुली नंबर वन में दिखेगा कोरोना का असर, पोस्टर ने किया इशारा

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नं. 1 कोरोना की वजह से अधर में लटकी हुई है. फिल्म के पोस्टर्स जारी किए जा चुके थे और कुछ प्रोमो वीडियो भी शेयर किए गए थे. लेकिन इससे पहले कि मेकर्स इसका ट्रेलर जारी करते, देश में कोरोना फैल गया और फिल्म इंडस्ट्री का सारा कामकाज ठंडे बस्ते में चला गया. लेकिन अब ऐसा लगता है कि मेकर्स ने कहानी में कोरोना ट्विस्ट डालने का फैसला किया है. कम से कम वरुण धवन द्वारा जारी किया गया नया पोस्टर तो इसी तरफ इशारा कर रहा है.

मलाइका अरोड़ा की सोसायटी में कोरोना पॉजिटिव मिला शख्स, BMC ने की बिल्डिंग सील

सरकार ने भले ही पिछले दिनों अनलॉक 1 का ऐलान कर दिया है लेकिन कोरोना पॉजिटिव मामलों का ग्राफ देश में लगातार ऊपर जाता नजर आ रहा है. महाराष्ट्र और दिल्ली जैसे राज्यों में इसके सबसे ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं. ताजा जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की बिल्डिंग में रहने वाले एक शख्स को कोरोना संक्रमित पाया गया है.

श्री गणेश फेम एक्टर जगेश मुकाती का निधन, टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर

टीवी एक्टर जगेश मुकाती का निधन हो गया है. उनके अचानक निधन से इंडस्ट्री शोक में है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्ट्रेस अंबिका रंजनकर (कोमल हाथी) ने सोशल मीडिया पर दुख जताया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर जगेश की फोटो शेयर की है और एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है.

बिग बॉस के बाद एकता कपूर की वेब सीरीज में लीड रोल करेंगे सिद्धार्थ शुक्ला

एकता कपूर की पॉपुलर वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के सीजन 3 में अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला नजर आ सकते हैं. जी हां, सूत्रों की मानें तो एकता कपूर की इस वेब सीरीज के सीजन 3 में बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला को काम करने का मौका मिला है. इस वेब सीरीज के लीड रोल में सिड नजर आने वाले हैं.

शो गुड्डन की शूटिंग करने मुंबई पहुंचीं कनिका, सोसाइटी वालों ने एंट्री से कि‍या मना

सरकार ने जैसे ही नई गाइडलाइन्स के साथ शूट शुरू करने के अनुमति दी वैसे ही टीवी सीरियल्स के सभी कलाकार जो लॉकडाउन के चलते अपने-अपने शहरों में चले गए थे वो वापस मुंबई आ गए हैं. उनमें से एक हैं सीरियल ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ की गुड्डन यानी की कनिका मान. जो पानीपत से अब मुंबई आ गई हैं अपनी मम्मी के साथ. आते ही उन्होंने अपने मोबाइल से घर पर सीरियल गुड्डन की शूटिंग भी शुरू कर दी है.

मां बनने वाली हैं कुसुम फेम एक्ट्रेस, बेबी बंप फ्लॉन्ट कर दिया खास मैसेज

टीवी एक्ट्रेस रुचा गुजराती प्रेग्नेंट हैं. अक्सर रुचा सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें शेयर करती हैं. अब रुचा की लेटेस्ट फोटो सामने आई हैं. इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए रुचा ने कैप्शन में लिखा- बच्चे का जन्म एक महिला का खुद को लेकर सबसे बड़ा डर खत्म कर देता है. उसे दिखाता है कि वो कितनी स्ट्रॉन्ग है. अंत में ये सब आपको बेहद खुशी देता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *