स्वीडन के मिडसमर सेलिब्रेशन को मिस कर रहीं एली अवराम, मां को यूं दिया सप्राइज


मूल रूप से स्वीडन की रहने वाली एक्ट्रेस एली अवराम अपने देश में जून में होने वाले मिडसमर सेलिब्रेशन को मिस कर रही हैं. उन्होंने एक वीड‍ियो साझा कर स्वीडन की क्षेत्रीय भाषा में गाना गाकर अपने फैंस को मिडसमर की बधाई दी है. इसी के साथ एली ने अपने मॉम-डैड की फोटो भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है.

इस वीड‍ियो में एली अवराम कान के पास एक लाल फूल लगाकर अपनी मां की तरह गाने की कोश‍िश कर रही हैं. उन्होंने कैप्शन में भी इसका जिक्र किया है. वे लिखती हैं- ‘हां मां की तरह उतना अच्छा तो नहीं लेक‍िन मेरा पसंदीदा और उनका (मां का) फेवरेट रोमांट‍िक मिडसमर सॉन्ग है. मैं अपने पर‍िवार के साथ इसे सेलिब्रेट करना मिस कर रही हूं और इसल‍िए आप सभी के साथ-साथ मेरी मां को सरप्राइज करने के लिए ये गाना गाने का डिसिजन लिया.’ एली का ये वीड‍ियो लोगों को पसंद भी आ रहा है. एक्ट्रेस ने स्वीडन से अपने मॉम डैड की फोटो भी शेयर की है, जिसमें वे पारंपर‍िक कपड़ों में खुले मैदान में नाचते नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

🎙Definitely not as good as my mother! But this is my favorite and her favorite romantic Midsummer song🐥❤️🍃🎶 I miss celebrating this day with my family, and decided to sing this song for you all and surprise my mother too😜‼️ ———————————————————————— #gladmidsommar #happy #midsummer #love #light

A post shared by Elisabet Elli AvrRam (@elliavrram) on

एली अवराम सोशल मीड‍िया पर काफी एक्ट‍िव रहती हैं. वे अक्सर अपने वीड‍ियोज और फोटोज साझा करती रहती हैं. पिछले दिनों वे बीटरूट स्पा लेने की वजह से चर्चा में आई थीं. उन्होंने अपने चेहरे के अलावा पूरी बॉडी में बीटरूट मास्क लगाया था. इसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा भी की थी.

लॉकडाउन में एली ने लिया बीटरूट स्पा, मेड बोली- एलियन लग रही हो

लॉकडाउन में किया एली अवराम ने डांस, फैंस के बीच वीडियो वायरल

बात करें एली के कर‍ियर की तो उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत स्वीडन से की थी. एली की पहली स्वीडिश फिल्म क्राइम रोमांस ड्रामा थी. एली को बचपन से ही बॉलीवुड अभिनेत्री बनने की चाह थी इसीलिए वह स्वीडन छोड़कर साल 2012 में इंडिया शिफ्ट हो गई थीं. एली अवराम ने बिग बॉस के सीजन 7 के बाद काफी चर्चा हासिल की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *