लॉकडाउन: मां के निधन पर इस तरह अंतिम संस्कार का हिस्सा बने इरफान


एक्टर इरफान खान की मां सईदा बेगम ने शनिवार शाम को जयपुर में अंतिम सांस ली. लंबे समय से खराब तबीयत के चलते उनका निधन हो गया. लेकिन इरफान खान लॉकडाउन की वजह से अपनी मां को अंतिम बार नहीं देख पाए. लॉकडाउन की वजह से मुंबई में रह रहे इरफान अपनी मां के पास जयपुर नहीं जा सकते थे लेकिन खबरों के मुताबिक वो अपनी मां के अंतिम संस्कार का हिस्सा जरूर बने हैं.

मां के अंतिम संस्कार में शामिल इरफान

डीएनए की खबर के मुताबिक भारत में चलते लॉकडाउन की वजह से इरफान खान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अपनी मां के अंतिम संस्कार का हिस्सा बने हैं. उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर नियम अनुसार अपनी मां का अंतिम संस्कार करवाया है. बता दें कि इरफान खान की मां सईदा बेगम एक नवाबों के परिवार से ताल्लुक रखती थीं. उनके तीन बेटे थे- इरफान, सलमान और इमरान. मां के निधन पर इरफान का तो नहीं लेकिन उनके दूसरे बेटे सलमान का रिएक्शन जरूर सामने आया है. सलमान ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया है कि उनकी मां लंबे समय से बीमार चल रही थीं. शनिवार सुबह उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई.

इरफान खान के करीबी दोस्त शूजित सरकार ने भी सईदा बेगम के निधन पर दुख जाहिर किया है. उन्होंने स्पॉटबॉय से बातचीत में कहा है- यह बहुत दुखद है. मैं इरफान से बात करूंगा. मैं उन्हें फोन मिलाऊंगा.

कोरोना से शांति के लिए रवि किशन ने घर में किया हवन

अरुण गोविल को राम बनने के लिए नहीं मिला सम्मान, सोशल मीडिया पर ये बोले लोग

लॉकडाउन में फंसे इरफान खान

बता दें कि इस समय इरफान खान अपनी पत्नी संग जयपुर से दूर हैं. वो लॉकडाउन के चलते अपने घर नहीं आ पा रहे हैं. खबरों के मुताबिक इरफान लंबे समय से आना चाहते थे लेकिन फ्लाइट्स ना होने के चलते वो नहीं आ पाए. वर्क फ्रंट की बात करें तो इरफान खान फिल्म अंग्रेजी मीडियम में दिखाई दिए थे. फिल्म में उनके अलावा दीपक डोबरियाल, राधिका मदान और करीना कपूर ने काम किया है. फिल्म को इस समय डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *