लव राशिफल 24 मई 2020: सिंह राशि वालों के संबंध होंगे मधुर, वृषभ राशि वालों को मिलेगा संतान का प्यार


1- मेष राशि

आज के दिन आप अपने संबंधों में घनिष्ठता बनाने का प्रयास करेंगे. आपकी बातों को सराहा जाएगा और साथ ही आपको महिलाओं द्वारा सहयोग मिलेगा. लेकिन किसी कारण मानसिक तनाव भी महसूस करेंगे.

2- वृषभ राशि

आज के दिन आपका पूरा ध्यान घर-परिवार और संबंधों के प्रति लगा रहेगा. वहीं, संतान सुख की प्राप्ति होगी. घर में एक-दूसरे के प्रति सम्मान की भावना बढ़ेगी.

3- मिथुन राशि

वाणी पर संयम रखना आपके लिए सबसे कठिन कार्य रहेगा. आप अपने संबंधों को अपनी वाणी द्वारा खराब कर सकते हैं. रिश्तों को मजबूत बनाने के लिए वाणी पर नियंत्रण रखना बेहतर है.

4- कर्क राशि

जीवनसाथी के साथ संबंध बेहतर बनाने के लिए आपको प्रयासरत रहना पड़ेगा. वहीं, आपकी सही बात का भी विरोध हो सकता है. आप अच्छी वाणी द्वारा अपने संबंधों को बेहतर बना सकते हैं.

5- सिंह राशि

जीवनसाथी के साथ संबंध बहुत मधुर रहेंगे और अपनी बात को स्पष्टता से व्यक्त कर पाएंगे. वहीं, जीवनसाथी के प्रति आपका समर्पण भी बढ़ेगा. लेकिन आपके अंदर आत्मविश्वास में कमी रहेगी.

6- कन्या राशि

संबंधों को बेहतर बनाने का प्रयास करने से आपके जीवन में खुशी बनी रहेगी. पारिवारिक सदस्यों के बीच तालमेल अच्छा बैठेगा और सामंजस्य बना रहेगा.

7- तुला राशि

जीवनसाथी के प्रति आपका समर्पण बढ़ेगा. आपकी जितनी परेशानियां हैं, वो आप अपनी बुद्धि द्वारा सुलझा पाएंगे. अपने संबंधों को बेहतर बनाने का आपका प्रयास अच्छे से स्वीकारा जाएगा.

8- वृश्चिक राशि

आज के दिन आपके जीवन में सामंजस्य बना रहेगा. आपकी विचारधारा को सराहा जाएगा. जीवन साथी के साथ आपके संबंध पहले से घनिष्ठ होंगे और मन प्रसन्न रहेगा.

9- धनु राशि

मानसिक तौर पर आप कहीं न कहीं तनावग्रस्त रहेंगे लेकिन अपनी बातों को बहुत स्पष्ट रूप से शेयर कर पाएंगे. घर में अच्छा तालमेल बनाए रखने के लिए आपको प्रयासरत रहना ज़रूरी है.

10- मकर राशि

मानसिक तनाव आपको घेर कर रख सकता है. छोटी बातों का विरोध हो सकता है. वाणी पर नियंत्रण रखें. अपने संबंध बनाने के लिए आपको प्रयास अधिक करने पड़ेंगे.

11- कुम्भ राशि

जीवनसाथी के साथ आपके संबंध पहले से बेहतर रहेंगे. कहीं न कहीं अपने आपको व्यक्त करने में आप आसानी महसूस करेंगे. अपने घर में सबके साथ संबंध बेहतर बनाने का प्रयास कर पाएंगे.

12- मीन राशि

कई चीज़ों को आप आसानी से सुलझा सकते हैं लेकिन कहीं न कहीं आप तनाव महसूस करेंगे. आपमें क्रोध का आवेश अधिक रहेगा लेकिन संबंधों में घनिष्ठता बनी रहेगी. जीवनसाथी के प्रति प्रेम आपका बढ़ेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *