मौलाना साद को एक और नोटिस, पुलिस ने पूछा- कोरोना टेस्ट हुआ या नहीं?


  • मौलाना साद ने अभी तक नहीं सौंपी रिपोर्ट
  • क्राइम ब्रांच ने नोटिस जारी करके मांगी डिटेल

तबलीगी जमात के अमीर मौलाना साद ने अभी तक अपनी कोरोना रिपोर्ट नहीं सौंपी है. मौलाना ने क्राइम ब्रांच को कोरोना टेस्ट रिपोर्ट देने को कहा था, लेकिन काफी दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक मौलाना साद ने अपनी कोरोना रिपोर्ट नहीं दी है. माना जा रहा है कि कोरोना रिपोर्ट में देरी करके मौलाना जांच से बचने की कोशिश कर रहा है.

इस बीच मौलाना मोहम्मद साद को क्राइम ब्रांच ने एक और नोटिस भेजा है. चौथे नोटिस में पूछा गया है कि मौलाना साद ने सरकारी अस्पताल में अपना कोरोना टेस्ट कराया है या नहीं? अगर कराया है तो उसकी रिपोर्ट अब तक क्यों नही क्राइम ब्रांच को सौंपी गई है.

कोरोना पर भ्रम फैलाने से बचें, आजतक डॉट इन का स्पेशल WhatsApp बुलेटिन शेयर करें

गौरतलब है कि आजतक से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में मौलान साद ने कहा था कि मैंने कोरोना का टेस्ट करवाया है. वहीं, मौलाना के वकील ने दावा किया था कि रिपोर्ट निगेटिव आई है और इसे जल्द ही क्राइम ब्रांच को सौंपा जाएगा. अब सवाल ये की अब तक मौलाना ने अब तक कोरोना की रिपोर्ट क्राइम ब्रांच को क्यों नहीं सौंपी?

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

इस बीच मौलाना साद का मेवात कनेक्शन भी जांच एजेंसियां खंगाल रही है. मेवात के नुंह जिले में मौलाना साद के 2 करीबियों पर क्राइम ब्रांच की नजर है. प्रवर्तन निदेशालय भी इनसे फंडिंग के मामले में पूछताछ कर सकती है. इधर, मरकज की जांच में शामिल एक कांस्टेबल कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

कांस्टेबल जांच के लिए निजामुद्दीन मरकज गया था, वो भी 2 दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, जिसके बाद टीम के 15 लोगों को क्वारनटीन में भेजा गया है. मरकज की जांच में जुटी टीम के सदस्य होटल में ठहरे हुए हैं. इस बीच सूत्रों के मुताबिक खबर है कि मौलाना साद अभी भी जाकिर नगर वेस्ट में ही छिपा है. ये इलाका हॉट स्पॉट जोन में है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *