मुंबई में कोरोना का कहर: NIA दफ्तर में पदस्थ ASI और उनकी बेटी पॉजिटिव


कोरोना का आतंक देश में चारों तरफ फैला हुआ है. कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन लागू है जो 3 मई तक चलने वाला है. इस बीच मुंबई से जानकारी सामने आई है कि एनआईए के मुंबई ऑफिस में काम करने वाले एक ASI कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके साथ ही उनकी बेटी में भी कोरोना संक्रमण मिला है.

ऐहतियात के तौर पर ब्रांच को सैनिटाइज किया जा रहा है. इसके साथ ही दूसरे कर्मचारियों को होम क्वारनटीन में भेजा गया है. एनआईए के प्रवक्ता ने कहा है कि ब्रांच को सील नहीं किया गया है. बता दें कि पहले ऐसी खबरें आई थीं कि ब्रांच को सील कर दिया गया है लेकिन अब एनआईए की तरफ से इसका खंडन कर दिया गया है.

मुंबई में पिछले 24 घंटों में 242 नए मामले

महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 394 नए मामले रिपोर्ट किए गए हैं. इसी दौरान राज्य में कोरोना से 18 लोगों की मौत हो चुकी है. राज्य में अब तक इस वायरस की वजह से 301 लोगों की जान जा चुकी है.

महाराष्ट्र में कोरोना के कुल पॉजिटिव केस 6817 हैं. जबकि मुंबई से ही सिर्फ 4447 मरीज हो चुके हैं. मुंबई में कोरोना से अब तक 178 लोगों की जान जा चुकी है. मुंबई में पिछले 24 घंटों में 11 लोगों की जान जा चुकी है. जबकि इसी दौरान मुंबई से 242 नए मामले रिपोर्ट किए गए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *