भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है Realme का नया बजट स्मार्टफोन C11


ऐसा लग रहा है कि Realme C11 को भारत में जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है. क्योंकि कंपनी ने अब इसे टीज करना शुरू कर दिया है. इस स्मार्टफोन को पिछले हफ्ते मलेशिया में Realme C3 के अपग्रेड के तौर पर लॉन्च किया गया था. Realme C11 में नया डिजाइन दिया गया है. इसके रियर में स्क्वायर शेप में कैमरा मॉड्यूल मौजूद है. Realme C11 पहला स्मार्टफोन है, जिसमें नया MediaTek Helio G35 प्रोसेसर दिया गया है.

आपको बता दें रियलमी की ओर से साफ तौर पर ये नहीं कहा गया है कि भारत में Realme C11 को जल्द लॉन्च किया जाएगा. लेकिन रियलमी इंडिया सीईओ माधव सेठ ने ट्वीट कर कहा है कि C सीरीज में एक नया स्मार्टफोन जल्द ऐड किया जाएगा. चूंकि Realme C11, C सीरीज का नया स्मार्टफोन है ऐसे में इसे लॉन्च किए जाने की पूरी उम्मीद है.

ये भी पढ़ें: Samsung के इस फोल्डेबल फोन को कल आधी कीमत में खरीदने का मौका

Realme C11 एक बजट स्मार्टफोन है. मलेशिया में RM 429 (लगभग 7,500 रुपये) रखी गई है. ऐसे में भारत में भी इसकी कीमत 10,000 रुपये के अंदर होने की पूरी संभावना है. इस फोन को मिंट ग्रीन और पीपर ग्रे कलर ऑप्शन में पेश किया गया था.

Realme C11 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.5-इंच HD+ (1600×720 पिक्सल) मिनी-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 2.3GHz MediaTek Helio G35 प्रोसेसर मौजूद है. मलेशिया में 2GB/32GB वेरिएंट में उतारा गया है. इसके रियर में 13MP + 2MP डुअल कैमरा सेटअप और फ्रंट में 5MP सेल्फी कैमरा दिया गया है. इसकी बैटरी 5,000mAh की है. ये एंड्रॉयड 10 पर चलता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *