दिल्ली में 24 घंटे में कोरोना से 3 लोगों की मौत, 3500 से ज्यादा संक्रमित


  • दिल्ली में कोरोना के कुल 3515 मामले, 59 लोगों की मौत
  • गुरुवार को 76 नए मामले सामने आए, 3 लोगों ने गंवाई जान

देश में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या 33 हजार से ज्यादा हो गई है. वहीं 1 हजार 75 लोगों की अब तक जान जा चुकी है. दिल्ली में गुरुवार को कोरोना के 76 नए मामले सामने आए, जिसके बाद यहां संक्रमितों की संख्या 3515 हो गई है. यहां गुरुवार को कोरोना से 3 लोगों की मौत भी हुई है.

इससे पहले बुधवार को दिल्ली में कोरोना वायरस के 125 नए मामले सामने आए थे, जबकि 2 लोगों की मौत हुई थी. राजधानी में स्वास्थ्यकर्मियों के भी संक्रमित होने के मामले बढ़ते जा रहे हैं. गुरुवार को हिंदू राव हॉस्पिटल की एक और नर्स की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बताया जा रहा है कि यह नर्स पहले से कोरोना पॉजिटव नर्स के सीधे संपर्क में थी. नर्स को पहले से ही ऐहतियातन होम क्वारनटीन में रखा गया था.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

उधर, आजादपुर मंडी में 15 लोगों की कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. आजादपुर एपीएमसी के चेयरमैन आदिल अहमद खान ने कहा कि जिला प्रशासन ने 15 लोगों की पॉज़िटिव रिपोर्ट की पुष्टि की है. डिस्ट्रिक्ट सर्विलांस टीम इनके संपर्क में है और लोगों की जांच कर रही है. अभी तक मंडी में 13 दुकानें सील की गई हैं और 43 लोगों को क्वारनटीन किया गया है. मंडी प्रशासन इन लोगों के खाने पीने की व्यवस्था कर रहा है.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

दिल्ली में अब तक कितने लोगों की मौत

राजधानी में कोरोना से अब तक कुल 59 लोगों की मौत हो चुकी है. यहां पर कुल 3515 केस हैं. 1094 लोग इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं. दिल्ली में एक्टिव के की संख्या 2362 है.

देश में कोरोना के कितने मामले

देश में कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की संख्या बढ़कर 33,610 हो गई है. पिछले 24 घंटों में देश में कोरोना के 1744 नए मामले रिपोर्ट किए गए हैं. देश में अब तक 8324 लोग इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं. देश की रिकवरी रेट फिलहाल 25.9 फीसदी है. कोरोना से अब तक 1,075 लोगों की मौत हो चुकी है.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *