कोरोना से जंग लड़ रहे डॉक्टर के विधायक ने छुए पैर, जताया आभार


  • पुड्डुचेरी में कोरोना के अब तक 3 मामले
  • देश में कोरोना मरीजों की संख्या 21,700

कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग में सबसे बड़ी भूमिका डॉक्टर्स और स्वास्थ्यकर्मियों की है क्योंकि यह लोग सबसे आगे रहकर समाज के लिए इस गंभीर बीमार से जूझ रहे हैं. लेकिन कई जगहों पर इन पर लोग हमले कर रहे हैं और उनके साथ बदसलूकी की खबरें भी आ रही हैं. ऐसे में पुड्डुचेरी के एक विधायक ने कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे एक डॉक्टर के पैर छूकर उनके प्रति सम्मान को प्रकट किया है.

पुड्डुचेरी के एरियाकुप्पम विधानसभा क्षेत्र के विधायक टी जयमूर्ति कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे डॉक्टरों के साथ खड़े हैं और उनके प्रयासों की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. डॉक्टरों के उनके अथक प्रयासों के लिए सम्मान देते हुए उन्होंने एक डॉक्टर के पैर छुए.

इस बीच पुड्डुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायनसामी ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि अगर लोग लॉकडाउन का पालन नहीं करेंगे तो 2 दिन में एक बार दुकान खोलने का आदेश देना पड़ेगा.

उन्होंने यह भी कहा कि आज कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात हुई और कहा कि केंद्र कोरोना के खिलाफ जंग में पुड्डुचेरी की कोई मदद नहीं कर रहा, लेकिन हमारे सरकार की प्रयासों की वजह से यहां पर महज 3 कोरोना केस हैं.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

कोरोना इस समय पूरे देश में तेजी से फैलता जा रहा है. देश में अब तक 21,700 कोरोना पॉजिटिव के मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें 686 लोगों की मौत भी हो चुकी है. जबकि इस बीमारी से अब तक 4,325 लोग ठीक हो चुके हैं.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने आज गुरुवार को बताया कि भारत में अब तक 5 लाख से ज्यादा टेस्ट हो चुके हैं और रोजाना 55 हजार से ज्यादा टेस्ट हो रहे हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि दुनिया के मुकाबले कोरोना से हमारी मृत्यु दर 3 फीसदी है जबकि केस का डबलिंग रेट 8.78 के आसपास है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *