केजरीवाल से बोले मनजिंदर सिरसा- लॉकडाउन लगाइए वरना दिल्ली तबाह हो जाएगी


  • दिल्ली में लगातार बढ़ रहे कोरोना केस
  • 34000 से ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मरीज

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस की रफ्तार लगातार बढ़ती जा रही है. दिल्ली में हर दिन कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा देखा जा रहा है. वहीं दिल्ली में कोरोना के कारण होने वाली मौतों के आंकड़े में भी बढ़ोतरी देखने को मिल रहा है. इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से लॉकडाउन लगाए जाने की अपील की गई है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच देश अनलॉक-1 की तरफ कदम बढ़ा चुका है. इस दौरान कई गतिविधियों को छूट दी गई है. हालांकि दिल्ली गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने अरविंद केजरीवाल को कहा है कि अगर अब कुछ नहीं किया तो पूरी दिल्ली तबाह हो जाएगी.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से कहा है कि 10 और शव श्मशान घाट पहुंच गए हैं. पूरा कर्फ्यू लगाइए, लॉकडाउन लगाइए, कुछ भी कीजिए पर सख्त कदम उठाइए क्योंकि अगर अब कुछ नहीं किया तो पूरी दिल्ली तबाह हो जाएगी.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

एक वीडियो ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि दुखी मन से पंजाबी बाग श्मशान घाट का वीडियो ट्वीट कर रहा हूं. शाम 6 बजे तक 45 लोगों का यहां अंतिम संस्कार हुआ और 22 का सीएनजी के तरीके से अंतिम संस्कार हुआ. दिन की 67 मोतैं केवल पंजाबी बाग में हुई हैं. अरविंद केजरीवाल ने कोरोना पर दिल्लीवालों को अंधेरे में रखा और मौत के आंकड़े छुपाये.

दिल्ली में कितने केस?

बता दें कि दिल्ली में हजारों की संख्या में रोजाना लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जा रहे हैं. दिल्ली में मौत का आंकड़ा 1000 के पार हो गया है. राजधानी में कोरोना से अब तक 1085 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 34687 हो गई है. दिल्ली में कोरोना के 20871 एक्टिव केस हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *