कुणाल खेमू ने शेयर की बेटी इनाया की फोटो, बताया लिटिल सनशाइन


कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन में बॉलीवुड हस्तियों को अपनी फैमिली, बच्चे के साथ क्वालिटी टाइम गुजारने का मौका मिला. कुणाल खेमू भी अपनी बेटी के साथ अच्छा वक्त बिता रहे हैं. इनाया के साथ वे आए दिन सोशल मीडिया पर फोटोज डालते रहते हैं. हाल में ही उन्होंने एक फोटो डाली है जो कि उनके फैंस का दिल जीत रही है.

बेटी के साथ है अच्छी बॉन्डिंग

कुणाल खेमू ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी का एक बहुत ही क्यूट फोटो शेयर किया. इस फोटो में इनाया और कुणाल खुद नजर आ रहे हैं आसमान में काले बादलों के नीचे इनाया कुछ खाते हुए नजर आ रही हैं और पीछे उनका डॉगी है. टैरेस पर ली गई इस फोटो में मौसम काफी खुशनुमा लग रहा है.

खेमू ने फोटो के साथ शानदार कैप्शन भी डाला है, कैप्शन में लिखा है- मेरी अपनी सनशाइन काले बादलों के नीचे. बता दें कि मुंबई और आसपास इलाकों में बारिश का दौर शुरू हो चुका है. इसके कारण वहां आसमान पर खूब काले बादल देखे जा सकते हैं.

View this post on Instagram

My personal little sunshine under the dark clouds

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

पारस ने हटाया Ex गर्लफ्रेंड आकांक्षा का टैटू, कलाई पर बनवाई बिग बॉस की आंख

मर्दानी 2 के खूंखार विलेन विशाल जेठवा ने बताया क्या है करियर प्लान?

योग करते हुए डाला था वीडियो

कुछ दिनों पहले इनाया के साथ कुणाल ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वे अपनी बेटी को योगा सीखा रहे होते हैं. वीडियो में दोनों ‘ऊं’ का उच्चारण भी करते दिखते हैं. कुणाल और सोहा अपनी बेटे का साथ फोटोज और शॉर्ट वीडियो अक्सर शेयर किया करते हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल में ही कुणाल खेमू मलंग में दिखे थे. उस फिल्म में उनके साथ दिशा पाटनी, आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर भी नजर आए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *