करियर राशिफल 11 जून 2020: सिंह राशि वाले होंगे सफल, मीन राशि के लोगों को मिल सकता है धोखा


1- मेष राशि

आज के दिन आपको कार्यक्षेत्र से लाभ होगा. कार्यक्षेत्र पर आप को सम्मान प्राप्त होगा. साथ ही साथ कई सारी चीज़ों में बदलाव होगा जो आगे चलकर आपके लिए लाभ की स्थिति बनाएगा.

2- वृष राशि

आप बहुत बढ़िया तरीक़े से अपनी परिस्थितियों को अपने मन के अनुकूल कर पाएंगे. साथ ही आपको सहयोगियों द्वारा लाभ प्राप्त होगा.

3- मिथुन राशि

कार्यक्षेत्र में अभी किसी प्रकार का सुधार नहीं नज़र आ रहा है. लेकिन छोटे कर्मचारी और सहयोगियों द्वारा सतर्क रहें. बेवजह की लड़ाई या तनाव बढ़ सकता है. जो आपके लिए घातक साबित होगा.

4- कर्क राशि

कार्यक्षेत्र में किसी प्रकार की गलतफहमी आ सकती है. संबंध ख़राब हो सकते हैं. अपने क्रोध पर भी काबू रखना ज़रूरी है. अभी आप चाहे कितनी मेहनत करें सराही नहीं जाएगी.

5- सिंह राशि

ये समय सुधार और बदलाव का है. कार्यक्षेत्र पर आपका पूर्ण नियंत्रण रहेगा और सफलता के साथ कार्य को सराहा भी जाएगा. साथ ही साथ आपके नेतृत्व शक्ति उभरकर आएगी.

6- कन्या राशि

आपके लिए यह समय कार्यक्षेत्र के दृष्टिकोण से मध्यम है. आपको निश्चित तौर पर लाभ मिलेगा. साथ ही जितने आपके अधिकार छूट गए थे समझ लीजिए अब वो आपके पास लौटकर आ रहे हैं. लेकिन काम को लेकर फिर भी तनाव आपके मन में रहेगा.

7- तुला राशि

कर्म के स्थान पर सुधार की उम्मीद है. चीजों में बदलाव आएगा. साथ ही साथ आपको निर्णय द्वारा सफलता हासिल होगी.

8- वृश्चिक राशि

कार्यक्षेत्र पर आपकी नेतृत्व शक्ति को सराहा जाएगा. आपके कार्य करने के तरीके को प्रशंसनीय तौर पर देखा जाएगा. साथ ही साथ आपको सहयोगियों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा.

9- धनु राशि

छोटी-छोटी बातों को लेकर कार्यक्षेत्र पर तनाव न करें. आपके लिए अभी शांत बैठना उचित है. आपके निर्णय परेशानी उत्पन्न कर सकते हैं. शांति से समय काटें.

10- मकर राशि

आपकी क्रोध की स्थिति पहले से बढ़ेगी जो आपके लिए घातक हो सकती है. आपके निर्णय गड़बड़ा सकते हैं. हो सकता है गलत व्यक्ति का सहयोग आपके लिए परेशानी का कारण बने.

11- कुम्भ राशि

इस समय आपमें नेतृत्व शक्ति तो बहुत ज़्यादा होगी लेकिन कहीं न कहीं मन में तनाव की स्थिति बनी रहेगी. कार्यक्षेत्र पर किसी भी प्रकार का निर्णय ना लें. चीज़ें आपके लिए बेहद ख़ास नहीं हैं.

12- मीन राशि

कार्यक्षेत्र पर छल या कपट हो सकता है. किसी भी व्यक्ति विशेष पर ज़्यादा विश्वास न करें. छोटी-छोटी बातें बड़ी बनने से तनाव की परिस्थिति बन सकती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *