आगरा क्वारनटीन सेंटर मामले में बीडीओ पर गिरी गाज, किए गए सस्पेंड


  • क्वारनटीन सेंटर में अमानवीयता का वीडियो हुआ था वायरल
  • प्रशासन की ओर से की गई थी जांच, BDO मनीष वर्मा सस्पेंड

आगरा क्वारनटीन सेंटर मामले में खंड विकास अधिकारी (बीडीओ) मनीष वर्मा को सस्पेंड कर दिया गया है. दरअसल, पिछले दिनों आगरा से एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें क्वारनटीन सेंटर में रखे गए लोगों को अमानवीय तरीके से खाना परोसा जा रहा था. इस वीडियो के वायरल होने के बाद अछनेरा के बीडीओ मनीष वर्मा के उपर कार्रवाई कर दी गई है.

आगरा प्रशासन ने बताया कि क्वारनटीन सेंटर में आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित कराने में लापरवाही बरती गई. इस अनुशासनहीनता के लिए बीडीओ मनीष वर्मा को निलंबित किया जाता है. निलंबन की अवधि में मनीष वर्मा ग्राम्य विाक स आयुक्त दफ्तर में सम्बद्ध रहेंगे.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्लिक करें

आगरा में कोरोना संक्रमण के हालात चिंताजनक है. यहां कोरोना केस की संख्या चार सौ पार कर गई है. कल यानी मंगलवार को भी आगरा में कोरोना के 17 नए मरीज सामने आए. यूपी सरकार की तरफ से कल रात जारी बुलेटिन के मुताबिक, राज्य में कल कोरोना के 66 मरीज सामने आए जिससे यूपी में अब कोरोना के कुल केस 2053 हो गए हैं.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

हालांकि, कल 63 मरीजों को अस्पतालों से छुट्टी भी मिल गई. कुल मिलाकर प्रदेश में 462 मरीज स्वस्थ्य हो चुके हैं. यूपी में कोरोना से 34 मरीजों की मौत हो चुकी है. यूपी के हॉटस्पॉट की बात करें तो आगरा में सबसे ज्यादा 401 केस है. कानपुर से 205 और लखनऊ से कोरोना के 201 केस सामने आए है.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

आगरा में मरीजों के बढ़ते मामलों ने सबको चिंतित कर दिया है, क्योंकि कुछ समय पहले कोरोना से जंग में आगरा को एक मॉडल की तरह पेश किया गया था. अगर दिल्ली से सटे नोएडा और गाजियाबाद की बात करें यहां कोरोना काबू में आता नजर आ रहा. कल नोएडा में एक और गाजियाबाद में दो नए केस सामने आए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *