अर्जुन बिजलानी की बिल्डिंग में कोरोना पॉजिटिव, 14 दिनों के लिए हुई सील


टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी की बिल्डिंग Green Acres को 14 दिनों के लिए सील कर दिया गया है. दरअसल इस बिल्डिंग के पहले फ्लोर पर काम करने वाले हेल्पर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. अर्जुन इस बिल्डिंग के छठे फ्लोर पर अपनी पत्नी नेहा स्वामी और बेटे अयान बिजलानी के साथ रहते हैं.

इंडिया टुडे के साथ बातचीत में अर्जुन बिजलानी ने कहा, ये घटना फर्स्ट फ्लोर पर हुई है. इस फ्लोर पर डॉक्टर्स की फैमिली रहती है और मैं छठे फ्लोर पर रहता हूं. मैं चिंतित हूं लेकिन मैं इस बारे में ज्यादा सोचना नहीं चाहता हूं. मैं बस इस पर फोकस कर रहा हूं कि ये भी सामान्य सा लॉकडाउन दिन ही है और मैं अपने दिल और दिमाग को संतुलित करने की कोशिश कर रहा हूं.

View this post on Instagram

Eid Mubarak.. Khair Mubarak. May all your wishes come true aur khuda hum sab ko salamat rakhe. #eidmubarak #eid2020 #eidoutfit

A post shared by Arjun Bijlani (@arjunbijlani) on

उन्होंने आगे कहा कि कोरोना वायरस हर जगह फैला है. अगर आप बाहर घर का सामान लेने भी निकलते हैं तो आपको पता नहीं है कि किस शख्स को कोरोना वायरस है या किसे नहीं. मुझे लगता है कि इस समय जो सबसे जरुरी है वो ये है कि आप अपनी सेहत का ख्याल रख सकते हैं और अपनी इम्युनिटी को काफी हाई रखने की कोशिश कर सकते हैं. जो होना होगा वो तो होकर रहेगा. ईमानदारी से कहूं तो मैं इस बारे में नहीं सोच रहा हूं. मैं बस अपने घर पर लॉकडाउन में समय बिता रहा हूं.

मां और बेटे की सुरक्षा है मेरी प्राथमिकता: अर्जुन

नागिन एक्टर से लॉकडाउन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे कोई खास समस्या नहीं है. दुनिया में काफी कुछ त्रासदियां हो रही हैं और मुझे नहीं लगता कि इसके सामने मेरे मुद्दे कुछ खास मायने रखते हैं. हालांकि मुझे अपनी 68 साल की मां और और 5 साल के बेटे की फिक्र है. मैं बस उन्हें सुरक्षित रखना चाहता हूं और ये मेरी प्राथमिकता है. मेरी मां फिलहाल मेरे छोटे भाई के साथ रह रही हैं. मैं उन्हें अपने साथ लाने वाला था लेकिन लॉकडाउन के चलते मैंने ये फैसला बदल लिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *