कोरिनोवायरस रोगियों के फटने का इलाज करने के लिए एक टिनी अस्पताल संघर्ष


एक सेवानिवृत्त अर्धसैनिक टॉम विल्सन को खबर मिली कि 65 वर्षीय उनकी पत्नी, विसा, को सिनसिनाटी के क्राइस्ट अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया जाएगा, क्योंकि वह पिछले महीने खुद बीमार हो रहे थे। पाँच सप्ताह बाद वह वहाँ एक वेंटिलेटर पर रहती है, जबकि श्री विल्सन, जो छह दिनों के लिए मार्गरेट मैरी में भर्ती थे, अकेले घर पर हैं।

“हम एक डॉक्टर से एक दिन में एक बार एक कॉल पर प्रतीक्षा करते हैं, जो हमें बताता है कि वह कैसा काम कर रहा है, और हमारे पास सभी संपर्क के बारे में है,” श्री विल्सन ने कहा, 65 वर्षीय, जो कि बिट्सविले से 15 मील की दूरी पर, छोटे मेटामोरा, Ind। “यह बेकार है।”

मार्गरेट मैरी में, वे कुछ ऐसे लोगों को जानती थीं जो उनकी देखभाल करते थे और घर पर महसूस करते थे। “जब मेरी पत्नी का तबादला हो गया,” उन्होंने कहा, “वे अंदर आए और मुझे सांत्वना दी और हम एक-दूसरे के कंधे पर बैठकर रोए।”

यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि इंडियाना की गिनती क्यों है कि मार्गरेट मैरी सेवा करता है, फ्रैंकलिन और रिप्ले, केवल 40,000 से अधिक की संयुक्त आबादी के साथ, वायरस द्वारा इतनी मुश्किल से मारा गया, एक संयुक्त 163 मामलों और आज तक 10 मौतों के साथ। एक आसन्न काउंटी, डेकाटुर में संक्रमण का एक उच्च दर है, जिसमें 155 मामले और 13 मौतें हैं।

इदाहो, उटाह और कोलोराडो में ग्रामीण गर्म स्थानों के विपरीत, जिसमें बड़े स्की रिसॉर्ट हैं जो आगंतुकों को हर तरफ से आकर्षित करते हैं, इस क्षेत्र में बहुत कम पर्यटन है। Batesville, हालांकि, सिनसिनाटी और इंडियानापोलिस के बीच व्यस्त अंतरराज्यीय 74 से दूर है। और इसके दो बड़े निर्माता हैं, a कास्केट कंपनी कि वहाँ एक सदी और एक से अधिक के लिए किया गया है चिकित्सा आपूर्तिकर्ता यह अस्पताल के बिस्तर बनाता है, जो चीन, जहां वायरस की उत्पत्ति हुई, तत्काल क्षेत्र के बाहर के श्रमिकों और आगंतुकों को आकर्षित करता है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *