Filmwrap: सुपुर्द-ए-खाक हुए इरफान खान, प्लाज्मा डोनेट करेंगी कनिका कपूर


फिल्म रैप के जरिए जानें फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत बुधवार के दिन एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास. दिग्गज बॉलीवुड एक्टर इरफान खान ने लंबी बीमारी के बाद बुधवार को इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. इरफान के निधन पर कई दिग्गजों ने शोक व्यक्त किया है. वहीं, कनिका कपूर भी प्लाज्मा डोनेट कर सकती हैं. कनिका का एंटीजन टेस्ट निगेटिव और ब्लड सैंपल भी मानकों पर खरा उतरा है.

1. सुपुर्द-ए-खाक हुए इरफान खान, कब्रिस्तान में मौजूद रहे दोनों बेटे बाबिल और अयान

दिग्गज बॉलीवुड एक्टर इरफान खान ने लंबी बीमारी के बाद बुधवार को इस दुनिया को अलविदा कह दिया. इरफान मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती थे. पूरे बॉलीवुड में इस खबर के बाद शोक की लहर है और ढेरों लोग सोशल मीडिया पर इरफान को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. इरफान का निधन चूंकि लॉकडाउन में हुआ है इसलिए नियमों का बहुत कड़ाई से पालन किया जाएगा. उनका अंतिम संस्कार बुधवार शाम 5 बजे मुंबई के वर्सोवा स्थित कब्रिस्तान में किया गया. जहां उनका परिवार और दोनों बेटे मौजूद थे.

2. प्लाज्मा डोनेट करने के लिए फिट हैं कनिका कपूर, करेंगी कोरोना पीड़ितों की मदद

कोरोना जैसी महामारी से जंग जीतने के बाद कनिका कपूर ने पिछले दिनों प्लाज्मा डोनेट करने का फैसला किया था. लेकिन इसके लिए डॉक्टर्स को ये भी देखना था कि कनिका प्लाज्मा दे सकती हैं या नहीं. अब लखनऊ स्थित केजीएमयू में हुई जांच में कनिका का एंटीजन टेस्ट निगेटिव और ब्लड सैंपल भी मानकों पर खरा उतरा है.

3. इरफान खान के निधन के बाद दूरदर्शन का ऐलान, री-टेलीकास्ट हुआ श्रीकांत

दूरदर्शन ने इरफान खान के निधन के बाद उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए उनके शो श्रीकांत को फिर से टीवी पर टेलीकास्ट करने का फैसला किया है. चैनल पर इसे रोजाना दोपहर 3.30 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा. बता दें, श्रीकांत सीरियल शरत चंद्र चटर्जी के उपन्यास श्रीकांत पर बेस्ड है. ये शो दूरदर्शन पर 1985-1986 तक टेलीकास्ट हुआ था. इसका निर्देशन प्रवीण निस्कोल ने किया था.

4. इरफान खान के जाने से टूटा दीपिका का दिल, प्रियंका, करीना ने जताया शोक

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. बॉलीवुड सितारे उनके निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं. इरफान खान संग काम कर चुकीं एक्ट्रेसेज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उन्हें याद किया है और श्रद्धांजलि अर्पित की.

5. सलाम बॉम्बे से अंग्रेजी मीडियम तक, अदाकारी की जादूगरी से भरी इरफान की सिनेमाई यात्रा

भारत के सबसे महानतम एक्टर्स में शुमार इरफान खान का निधन हो गया है. उनकी फिल्मोग्राफी का स्तर ऐसा है कि किसी भी उभरते एक्टर के लिए वे एक एक्टिंग इंस्टीट्यूट से कम नहीं थे. अपनी डायलॉग डिलीविरी से लेकर अपनी इंटेंस एक्टिंग तक के लिए पहचाने जाने वाले इरफान की सिनेमाई यात्रा पर डालते हैं एक नजर

6. एक्टर इरफान की मौत से दुखी पाकिस्तान, सबा कमर-माहिरा ने जताया शोक

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान ने 29 अप्रैल को 54 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके जाने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स से लेकर इरफान के फैन्स तक उन्हें याद कर उनके बारे में बात कर रहे है. ऐसे में अब उनकी फिल्म हिंदी मीडियम की को-स्टार का रिएक्शन भी सामने आया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *