FilmWrap: इरफान की कब्र पर लगेगा ये पौधा, अब इस चैनल पर लौटेगी रामायण


बीते दो दिनों में दुनिया ने दो दिग्गज बॉलीवुड सितारों को खो दिया. एक तरफ जहां इरफान खान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया वहीं अगले दिन ऋषि कपूर भी नहीं रहे. बॉलीवुड जगत में आज दिन भर क्या कुछ ताजा हलचल रही. जानने के लिए पढ़िए आज तक का फिल्मरैप.

कोरोना की जंग में साथ आएंगे सितारे, आमिर से ऋतिक तक जुटाएंगे फंड

देश में कोरोना बीमारी तेजी से फैल रही है. संक्रमित मरीजों का आंकड़ा तो बढ़ ही रहा है, मरने वालों की संख्या में भी इजाफा देखने को मिल रहा है. बिगड़ती परिस्थिति के साथ मदद करने वाले हाथ भी आगे आ रहे हैं. इस लड़ाई में लगातार सक्रिय भूमिका अदा कर रहा है बॉलीवुड जिसने ना सिर्फ दिल खोलकर दान किया है बल्कि बड़े स्तर पर जागरूकता अभियान भी चलाया है.

सिंगल टेक में लिफ्ट में शूट हुई ये कोरोना फिल्म, लॉकडाउन के चलते नहीं हो सकी रिलीज

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कोहराम मचा रखा है. जितना नुकसान या मौतें किसी युद्ध में नहीं होतीं, उससे ज्यादा तबाही एक वायरस ने मचा दी है. दुनिया के ज्यादातर देशों में इस समय लॉकडाउन लगा हुआ है लोग घरों में रहने को मजबूर हैं. ऐसे में फिल्मे तो क्या कोई नया टीवी शो भी देखने को नहीं मिल रहा है. लेकिन जब मुद्दा इतना बड़ा हो, जब इसका प्रभाव इतना ज्यादा हो, ऐसे में फिल्ममेकर ये मौका नहीं छोड़ सकते. इसी बात को ससझा है डायरेक्टर मोस्ताफा केशावरी ने जिन्होंने कोरोना वायरस पर एक फिल्म बना डाली है.

दूरदर्शन के बाद इस चैनल पर आएगी रामायण, जल्द होगी ऑन एयर!

रामानंद सागर की रामायण के री-रन को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. शो ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बना लिया है. जब से रामायण दूरदर्शन पर शुरू हुई है तभी से चर्चा में बनी हुई है. रामायण के खत्म होने के बाद उत्तर रामायण शुरू हुई. इसे भी फैंस का उतना ही प्यार मिला. उत्तर रामायण अब जल्द ही रामायण खत्म होने जा रही है. लेकिन फैंस को उदास होने की जरूरत नहीं है. फैंस अपने पसंदीदा शो रामायण को एक बार फिर से देख पाएंगे. एक बार फिर रामायण का टेलीकास्ट होने जा रहा है, लेकिन इस बार दूरदर्शन पर नहीं.

पहले दिया बालों का दान, अब मजदूरों को फूड पैकेट पहुंचा रही ये एक्ट्रेस

कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन है. टीवी और फिल्म इंडस्ट्री लॉकडाउन से काफी प्रभावित हुई है. सभी सितारे घर पर रहते हुए जरूरतमंदों को खाना दे रहे हैं. क्योंकि सास भी कभी बहू थी फेम एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य भी कंस्ट्रक्शन वर्कर्स और उनके परिवार के लिए राशन का सामान पैक कर रही हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने इसका वीडियो भी शेयर किया है.

इरफान की कब्र पर परिवार लगाएगा ‘रात की रानी’ का पौधा, खास है वज‍ह

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में शुमार रहे इरफान खान ने 29 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कह दिया. वे पिछले ढाई सालों से नयूओरएंडोक्राइन ट्यूमर नाम की बीमारी से लड़ रहे थे. अपनी लंबी लड़ाई के बाद इरफान ने जब दुनिया को छोड़ा तो देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी उनके जाने का शोक मनाया गया. बॉलीवुड से लेकर पाकिस्तानी और हॉलीवुड इंडस्ट्री के सेलेब्स और फैन्स ने इरफान को याद किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *