‘सत्ते पे सत्ता’ के इस गाने की 38 साल पहले कश्मीर में हुई थी शूटिंग, अमिताभ बच्चन को याद आए गुजरे दिन




Image Source : INSTAGRAM
अमिताभ बच्चन ने शेयर की थ्रोबैक फोटो

कोरोना वायरस के कारण लागू किए गए लॉकडाउन के तहत फिल्म इंडस्ट्री की तमाम हस्तियां घर के अंदर रह रही हैं। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़े हुए हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जो ‘दिलबर मेरे..’ गाने की शूटिंग के दौरान की है। ये तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। 

बिग बी ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘वो भी क्या दिन थे.. फिल्म सत्ते पे सत्ता का गाना दिलबर मेरे.. हेमा मालिनी जी के साथ.. गुलमर्ग, कश्मीर.. सच में वो भी क्या दिन हुआ करते थे।’ बता दें कि ये फिल्म साल 1982 में रिलीज हुई थी, जिसमें रंजीता कौर, शक्ति कपूर, अमजद खान और अरुण गोविल सहित कई कलाकार नज़र आए थे। 

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया के जरिए फैंस के बीच कोरोना वायरस से जुड़ी जागरुकता भी फैला रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ब्लॉग में इंसानों की तुलना पिंजरे में कैद जानवरों से की है। उन्होंने यह भी कहा है कि एक बार लॉकडाउन की यह अवधि समाप्त हो जाने के बाद हमें घर से बाहर निकलने में झिझक होगी। 

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर कई पुरानी फोटोज शेयर कर यादें ताजा की हैं।

View this post on Instagram

एक ने दिया और कह दिया, कि दिया, दूसरे ने दिया और कहा नहीं, कि दिया, दूसरी श्रेणी में ही रहने दो मुझे ऐ प्रीयजन , जिसे मिला, वो क्या जाने किसने दिया; जानो उसका बस करुण क्रंदन । इन हालातों में और क्या कहा जाए , जो जानें मुझे , जानें , मैं तो सदा स्वभाव से ही रहा हूँ कमसुख़न ! ( कमसुख़न : कम बोलने वाला ) ~ अमिताभ

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन ‘ब्रह्मास्त्र’ में नज़र आएंगे, जिसे अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी लीड रोल में हैं। इसके अलावा वो आयुष्मान खुराना के साथ ‘गुलाबो सिताबो’ में भी दिखाई देंगे।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *