आयुष्मान खुराना ने इस अंदाज में मनाया बेटी वरुष्का का जन्मदिन, शेयर की फोटो




Image Source : INSTAGRAM
आयुष्मान खुराना 

बॉलीवुड कपल आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और ताहिरा कश्यप की बेटी वरुष्का (Varushka) का सोमवार को जन्मदिन था। उनके माता-पिता ने उनके लिए क्वारंटाइन के दौरान घर पर ही एक पार्टी आयोजित की है। पेपर फैन्स से लेकर जन्मदिन के बैनर तक, सब कुछ आयुष्मान और ताहिरा ने घर पर उपलब्ध स्टेशनरी से बनाए हैं और इसी से बर्थडे पार्टी के लिए सजावट की है।

आयुष्मान ने बर्थडे पार्टी की फोटो भी शेयर की है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे वरुष्का! यह क्वारेंटाइन हमें बहुत कुछ सिखा रहा है। उसके बर्थडे के लिए सजावट के लिए वेस्ट मटिरिजल और रीसाइक्लिंग पेपर का उपयोग किया। इस दिन को हमेशा याद रखा जाएगा।  अधिक जानकारी के लिए देखें ताहिरा कश्यप की प्रोफाइल देखें।

ताहिरा ने कहा, “हम पिछले 10 दिनों से जन्मदिन की तैयारियां कर रहे थे। चूंकि बाजार में कोई गुब्बारे या स्ट्रीमर उपलब्ध नहीं थे, इसलिए हमने घर पर ही सजावट के सामान बनाने शुरू कर दिए। अखबारों और पेपर शीट की रीसाइक्लिंग करके यह सजावटी सामान बनाने में वाकई बहुत खुशी हुई। मैं छह छोटे केक बना रही हूं। आयुष्मान मुझे बच्चों के लिए ट्रेजर हंट बनाने में मदद कर रहे हैं। उन्होंने मनोरंजन के लिए म्युजिक की भी व्यवस्था की है। हम चारों इस खेल और पार्टी का आनंद लेने जा रहे हैं। मैंने उसके सहपाठियों और हमारे रिश्तेदारों की शुभकामनाओं का एक वीडियो भी तैयार किया है।”

आयुष्मान और ताहिरा की शादी 2008 में हुई थी। उनका एक बेटा विराजवीर भी है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *