AMAZON ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के प्राइम सदस्यों के लिए लाइव: iPhone 13, iPhone 14 और अन्य मोबाइल फोनों पर सौदे

0
55

AMAZON अपनी बहुप्रतीक्षित ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के साथ वापस आ गया है। यह 8 अक्टूबर से शुरू होने वाला है और अब प्राइम सदस्यों के लिए लाइव हो गया है। ई-कॉमर्स दिग्गज विभिन्न प्रकार के इलेक्ट्रॉनिक्स, जैसे स्मार्टफोन, टेलीविजन, टैबलेट, हेडफ़ोन और विभिन्न अन्य इलेक्ट्रॉनिक वस्तुओं पर आकर्षक छूट और पर्याप्त बचत की पेशकश कर रहा है।

यह दिलचस्प है कि Apple उपयोगकर्ताओं के लिए अपने पसंदीदा iPhone खरीदने का इंतजार करना आम बात है, इसलिए iPhone 13 और 14 सेल में उपलब्ध हैं।

You may be interested in smart phone

गौरतलब है कि ये कीमतें Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के आखिरी बार चेक किए गए लैंडिंग पेज के अनुसार दी गई हैं। इनमें से कुछ iPhone भारी मांग और स्टॉक से बाहर होने से उपलब्ध नहीं होंगे।

इस बीच, आप अन्य महंगे स्मार्टफोन को भारी छूट के साथ Amazon पर भी देख सकते हैं।

ONE PLUS 11 5G

वनप्लस 11 5G एक पावरहाउस स्मार्टफोन है जो आकर्षक डिजाइन के साथ अत्याधुनिक तकनीक को जोड़ता है। कैमरा सेटअप प्रभावशाली है, जिसमें 50MP मुख्य कैमरा, 48MP अल्ट्रावाइड कैमरा और 32MP टेलीफोटो लेंस है, जो विभिन्न परिदृश्यों में शानदार फोटोग्राफी सुनिश्चित करता है। 16MP का फ्रंट कैमरा सेल्फी और वीडियो कॉल में उत्कृष्ट है। 6.7-इंच 120Hz AMOLED QHD दृश्य है, जो स्पष्ट विवरण और जीवंत रंग प्रदान करता है।

स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 मोबाइल प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित और विशाल 16GB LPDDR5X रैम और 256GB UFS4.0 स्टोरेज से लैस, यह फोन बिजली की तेजी से प्रदर्शन और पर्याप्त स्टोरेज स्पेस प्रदान करता है। 100W SUPERVOOC चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी यह सुनिश्चित करती है कि आप पूरे दिन ऊर्जावान बने रहें। 8GB रैम और 128GB ROM की कीमत ₹56,998 है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here