कॉमेडी फिल्म में साथ नजर आएंगे राजकुमार-कृति, ये है फिल्म का नाम


कोरोना वायरस के चलते नई फिल्म और सीरि‍यल्स की शूटिंग पर रोक लग गई है. इस साल की शुरुआत में दिनेश विजान ने एक कॉमेडी फिल्म की घोषणा की थी. फिल्म में राजकुमार राव, कृति सेनन और परेश रावल के लीड रोल में होने की बात कही गई थी. फिल्म को अभिषेक जैन डायरेक्ट करेंगे और लॉकडाउन खुलने के बाद फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी.

अब फिल्म के टाइटल की भी घोषणा हो गई है. इस कॉमेडी फिल्म का टाइटल सेकंड इनिंग्स रखा गया है. इसकी पुष्टि करते हुए अभिषेक ने मिड डे से कहा, ‘इसका टाइटल हमारी कहानी में फिट बैठता है.’ फिल्म की शूटिंग इस साल मार्च से शुरू होनी थी, लेकिन लॉकडाउन से अब प्लान बदल दिया गया है.

अभिषेक जैन ने आगे कहा, ‘हम मार्च में फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस के चलते सब चीजें रुक गई हैं.’ फिल्म की कहानी पर बात करते हुए अभिषेक ने बताया कि फिल्म में राजकुमार और कृति को अडोप्टिंग पैरेंट्स के रूप में पेश किया जाएगा.

View this post on Instagram

Pink 👁 or Green 👁? Choose any.. they both never lie! 🦋

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

दिनेश ने इससे पहले फिल्म के बारे में कहा था, ‘ये कमाल का आइडिया एक वास्तविक जीवन से आया था. हालांकि ये किसी भी सत्य घटना पर आधारित नहीं है. हम लोगों ने इसमें अनूठे तड़के के साथ इसे कॉमेडी में बदल दिया है.’

पत्नी ग‍िन्नी को क्या पकाकर ख‍िलाते हैं कपिल शर्मा? मिला ये मजेदार जवाब

कनिका कपूर डोनेट करेंगी प्लाज्मा, जांच के लिए घर पहुंची डॉक्टर्स की टीम

दिनेश ने बताया था, ‘कृति और राजकुमार इससे पहले किसी अन्य प्रोजेक्ट में भी काम करने वाले थे, लेकिन वो अभी काम नहीं कर रहा. इसलिए एक दिन कॉफी के दौरान मैंने सारा आइडिया कृति के सामने पेश किया और उसे भी ये अच्छा लगा. राज और कृति ने स्क्रिप्ट तैयार होने से पहले ही इसके लिए हां कर दी थी.’

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *