ऋषि कपूर को आखिरी अलविदा कहने पहुंचे लोग, पुलिस ने संभाली भीड़


दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर का गुरुवार को निधन हो गया. उनका अंतिम संस्कार मुंबई के चंदनवाड़ी शवदाह गृह में किया गया. ऋषि कपूर के करोड़ों चाहने वाले हैं लेकिन लॉकडाउन की वजह से उनकी अंतिम यात्रा में महज 25 लोगों को जाने की अनुमति मिली. ऋषि कपूर की बेटी उनके अंतिम संस्कार में शरीक नहीं हो सकीं क्योंकि वह लॉकडाउन के चलते दिल्ली में फंसी हुई हैं. बॉलीवुड सेलेब्स भी गिनी चुनी तादात में ही इस दुखभरे मौके पर ऋषि के पार्थिव शरीर को अंतिम विदाई देने पहुंच सके.

बावजूद इसके कि लॉकडाउन में लोगों को बाहर निकलने की मनाही है, मरीन लाइन रेलवे स्टेशन पर फैन्स की भीड़ जमा हो गई. पुलिस लगातार भीड़ को भगाने की कोशिश करती रही लेकिन लाठी लेकर धमकाने और डराने पर भीड़ पीछे तो हटती लेकिन पुलिस के जाते ही वो सभी फिर से वापस आ जाते. पुलिस मीडिया के एक तबके पर भी नाराज होती नजर आई. ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में कम से कम समय लिया गया लेकिन बावजूद इसके फैन्स का दीवानापन देखने को मिला.

सोशल डिस्टेंसिंग की कहीं न कहीं धज्जियां उड़ती नजर आईं क्योंकि बावजूद इतनी पाबंदियों और जागरुकता के ऋषि कपूर के फैन्स अंतिम संस्कार स्थल पर पहुंचने की कोशिश करते नजर आए. पुलिस प्रशासन लगातार अंतिम संस्कार में जल्दी करता दिखाई दिया. कोशिश ये थी कि कार्यक्रम में जितनी देर की जाएगी उतना ही फैन्स की भीड़ बढ़नी शुरू हो जाएगी. ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में जाने वाले लोगों की बात करें तो ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर , राजीव कपूर, रणधीर कपूर और सैफ अली खा समेत कई सितारे अंतिम संस्कार में शरीक हुए.

कैसे इरफान करते थे अपने किरदार की तैयारी, उनके बॉयोग्राफर असीम ने बताया

जब कैंसर से लड़ते हुए छलका था इरफान का दर्द, कहा-खुदा से बड़ा लगता है दर्द

कौन-कौन हुआ अंतिम संस्कार में शरीक

इसमें नीतू कपूर, रीमा जैन, मनोज जैन, अरमान जैन, आदर जैन, अनीषा जैन, राजीव कपूर, रणधीर कपूर, सैफ अली खान, करीना कपूर खान, बिमल पारेख, नताशा नंदन, अभिषेक बच्चन, डॉक्टर तरंग, आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी, जय राम, रोहित धवन, राहुल रवैल, कुणाल कपूर, अनिल कपूर श्मशान घाट में मौजूद रहे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *